नैनपुर जनपद में निर्वाचन की अंतिम तैयारियों का जायजा कलेक्टर ने मतदानकर्मियों का किया उत्साहवर्धन - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, June 23, 2022

नैनपुर जनपद में निर्वाचन की अंतिम तैयारियों का जायजा कलेक्टर ने मतदानकर्मियों का किया उत्साहवर्धन

 



 

मण्डला 23 जून 2022

            कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी हर्षिका सिंह ने गुरूवार को प्रथम चरण के निर्वाचन में शामिल नैनपुर जनपद क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने नैनपुर जनपद में 25 जून को होने वाले मतदान की तैयारियों का अंतिम रूप से जायजा लिया। उन्होंने एसडीएम नैनपुर एवं संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि मतदान की प्रक्रिया को समन्वय एवं गंभीरता के साथ पूरा करेंगे। कलेक्टर ने उत्कृष्ट विद्यालय नैनपुर में मतपेटी, सामग्री वितरण एवं अन्य तैयारियों का जायजा भी लिया। उन्होंने क्षेत्र में कानून व्यवस्था की भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि मतगणना के समय विशेष सावधानी बरतें। इस दौरान एडीएम मीना मसराम, एसडीएम नैनपुर प्रियंका वर्मा, क्षेत्र संयोजक रंजीत गुप्ता, जिला स्तरीय मास्टर ट्रेनर श्री मिश्रा एवं संबंधित उपस्थित थे।

            कलेक्टर हर्षिका सिंह ने नैनपुर जनपद के लिए नियुक्त मतदान दलों के अंतिम प्रशिक्षण का निरीक्षण करते हुए कहा कि सभी मतदानकर्मी मतदान निर्धारित समय पर प्रारंभ कराएं। साथ ही जिला निर्वाचन कार्यालय को दी जाने वाली सूचनाओं को समय पर प्रदान करें। उन्होंने मतदानकर्मियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि सभी सकारात्मकता के साथ निर्वाचन प्रक्रिया को संपन्न कराएं। आपसी समन्वय से काम करें। निर्वाचन प्रक्रिया को अनुभव के रूप में सीखें। कलेक्टर ने सभी मतदानकर्मियों को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि मतदानकर्मी अपने साथ बारिश को ध्यान में रखते हुए जरूरी सामान जैसे- दवाई, छाता, टॉर्च आदि रखें। नैनपुर क्षेत्र के भ्रमण के दौरान उन्होंने कन्या छात्रावास का भी दौरा किया। उन्होंने कन्या छात्रावास में महिला मतदानकर्मियों के रात्रि विश्राम के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

No comments:

Post a Comment