आसपास संपूर्ण ग्रामीण अंचलो मै चल रहे अवैध सट्टे पट्टी कारोबार के विरोध मै 23 मई 2022को जिला कलेक्टर से विशेष मुलाकात करेगे-समाज सेवी। - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, May 22, 2022

आसपास संपूर्ण ग्रामीण अंचलो मै चल रहे अवैध सट्टे पट्टी कारोबार के विरोध मै 23 मई 2022को जिला कलेक्टर से विशेष मुलाकात करेगे-समाज सेवी।



लगातार सिकवा सिकायतो के पश्चात भी सट्टा पट्टी खाईबाजो के खिलाफ नही हो रही निष्पक्ष उच्चस्तरीय कार्यवाही


रेवांचल टाइम्स नैनपुर = जागृति युवा संस्थान के वरिष्ट पदाधिकारियो ने मध्यप्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री ,ड़ी जी पी भोपाल ,गृहमंत्री एव स्थानीय जिला प्रशासन को प्रेषित ज्ञापन पत्र के माध्यम से बताया है कि जागृति युवा संस्थान के द्रारा विगत 12/4/2022 से जिला मुख्यालय मै लगने वाली जन सुनवाई कार्यक्रम एव मुख्य मंत्री हेल्प लाईन 181 मै लगातार प्रमाणित और पूरे साक्ष्यो के साथ आड़ियो ,वीड़ियो जैसे तमाम तथ्यो के साथ यहा पर चल रहे अवैध सट्टा पट्टी कारोबारियो और खाईबाजो के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही करने की जन हितैषी माग की जा रही है किन्तु आज पर्यन्त कोई भी सकारात्मक कार्यवाहि  सट्टे पट्टी के अवैध कारोबार मै संलग्न खाईबाजो के खिलाफ यहा पर दिखाई नही दे रही है । दिनाक 23/5/2022 को संस्थान के वरिष्ट पदाधिकारायो और क्षेत्र के समाज सेवियो के द्रारा जिला कलेक्टर हर्षिका सिह से मुलाकात कर यहा पर विगत अनेको वर्षो से संचालित सट्टे पट्टी कारोबार की विस्तृत जानकारी देकर ऐसे खाईबाजो के खिलाफ जल्द से जल्द निष्पक्ष उच्चस्तरीय कानूनी कार्यवाही करवाने की जन हितैषी माग करेगे ।

 यहा पर वरिष्ट अधिकारियो और जिम्मेदारो को इसकी  संपूर्ण जानकरी लिखित मै लगातार देने के पश्चात भी ऐसे लोगो को बक्सा जा रहा है वही ओपन क्लोक का यह खेल रात दिन बढोत्री की ओर अग्रसर होते दिखाई दे रहा है ।यहा पर पान ढेलो,किराना दुकानो ,होटलो,बर्तन दुकानो ,धार्मिक स्थलो ,बस स्टेड़ और ना जाने ऐसे अनेको स्थान है जहा पर खुलम खुल्ला सट्टे पट्टी का खेल ओपन होते दिखाई दे रहा है ।

No comments:

Post a Comment