गोदाम में घुसकर ढाई करोड़ की चोरी ........ सीसीटीवी कैमरा भी किया पार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Monday, February 7, 2022

गोदाम में घुसकर ढाई करोड़ की चोरी ........ सीसीटीवी कैमरा भी किया पार




रेवांचल टाईम्स:बिहार के दरभंगा में चोरों ने एक गोदाम से दवा, हर्बल कंपनियों का करोड़ों की कीमत का सामान गायब कर दिया. गोदाम में लगे CCTV के रिकॉर्डर भी चोर अपने साथ ले गए. पीड़ित ने थाने में लिखित शिकायत में कहा है कि गोदाम से दो से ढाई करोड़ की चोरी हुई है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, बिहार के दरभंगा में लक्ष्मीसागर बालाजी एजेंसी के गोदाम में चोरों ने सेंधमारी कर दो से ढाई करोड़ के सामान पार कर दिए. चोर गोदाम में लगे CCTV के रिकॉर्डर भी साथ ले गए. गोदाम में शराब की खाली दो बोतल के अलावा पांच ग्लास भी पाए गए हैं. यानी चोरों ने चोरी करने से पहले मौके पर जमकर शराब पी. इसके बाद सामान समेटकर ले गए. सुबह जब लोगों ने देखा तो जानकारी गोदाम के मालिक को दी.

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय थाने में की शिकायत

एजेंसी के मालिक नाज कुमार ने मौके पहुंचकर देखा. उन्होंने इसकी लिखित शिकायत ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय थाने को भी दी है. पुलिस फिलहाल सुबह से शाम तक जांच की बात कहती रही. पीड़ित एजेंसी मालिक नाज कुमार ने बताया कि शनिवार को सरस्वती पूजा की छुट्टी थी. ऐसे में चोर उनके गोदाम में सेंधमारी कर करीब दो से ढाई करोड़ रुपये के सामानों की चोरी कर ले गए. चोर सबूत को मिटाने के लिए गोदाम में लगे cctv कैमरे के रिकॉर्डर भी ले गए.

'गोदाम में इतना सामान था कि 4 ट्रक लगे होंगे'

साज कुमार ने बताया कि गोदाम में इतना सामान था कि चोरों को भी तीन से चार ट्रक लगे होंगे. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि एजेंसी का कोई बीमा था या नहीं. उन्होंने किसी पर कोई शंका भी नहीं जाहिर की. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन तफ्तीश में जुट गई है. नाज कुमार ने बताया कि उनके गोदाम में हर्बल आइटम के अलावा डिटॉल सहित कई प्रकार के उत्पादों का स्टॉक था. चोर सब कुछ ले गए हैं. नाज कुमार के भाई साज कुमार ने बताया कि उन्हें सुबह करीब नौ से दस बजे के बीच लोगों ने चोरी की सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंचकर देखा तो हैरान रह गए. चोरों ने पूरे गोदाम को खाली कर दिया था. गोदाम में लगभग दो से ढाई करोड़ का माल भरा था.


No comments:

Post a Comment