हिजाब विवाद पर आगे आये जावेद अख्तर, पूछा- ये कैसी मर्दानगी है? - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Thursday, February 10, 2022

हिजाब विवाद पर आगे आये जावेद अख्तर, पूछा- ये कैसी मर्दानगी है?

कर्नाटक में हिजाब विवाद का मामला दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. कई सेलेब्स इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं. अब गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इस विवाद को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने ट्वीट कर इस घटना को बेहद शर्मनाक बताया है.

कर्नाटक के कॉलेजों हिजाब विवाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस मामले में अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं अब इस पर दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि वह हिजाब पहनने के पक्ष में नहीं है लेकिन उन्होंने इस घटना को बेहद शर्मनाक बताया है.

मैं हिजाब या बुर्का का समर्थन नहीं करता
जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा, मैं कभी हिजाब या बुर्का के पक्ष में नहीं रहा हूं. मैं अभी भी अपनी इस बात पर कायम हूं लेकिन लड़कियों के छोटे समूह को धमकाने की कोशिश करने वाली भीड़ की निंदा करता हूं जो असफल साबित हुए. क्या यही उनकी मर्दानगी दिखाने का तरीका है. बहुत अफसोस की बात है.

स्वरा और ऋचा ने जाहिर की आपत्ति
इससे पहले स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस मामले में अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने अपने ट्वीट में इस घटना को बेहद शर्मनाक और लड़कों के ग्रुप को भेड़िया बताया था. वहीं, ऋचा चड्ढा ने लड़कों को अच्छी शिक्षा देने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि कायरों का एक ग्रुप अकेली लड़की पर हमला करने को गर्व समझ रहा है.
जानें क्या है पूरा मामला?

कुछ दिनों पहले कर्नाटक के एक कॉलेज में हिजाब पहनने की वजह से छात्रों को क्लास में घुसने नहीं दिया गया था जिसके बाद ये मामला बढ़ता ही गया. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक लड़की हिजाब पहने हुए नजर आई और उसके पीछे लड़कों का ग्रुप दिखता है जो जय श्री राम के नारे लगाने लगता है. वहीं, लड़की भी चुप नहीं रहती. वह भी अल्लाहू अकबर के नारे लगाकर लड़के को ग्रुप को करारा जवाब देती है. इंटरनेट पर ये वीडियो छाया हुआ है.

No comments:

Post a Comment