भष्टाचार की भेंट चढ़ी 12लाख 60 हजार की पुलिया.... ग्रामीणों ने लगाया आरोप ....... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, January 9, 2022

भष्टाचार की भेंट चढ़ी 12लाख 60 हजार की पुलिया.... ग्रामीणों ने लगाया आरोप .......






रेवांचल टाइम्स - पूरा ममाला सिवनी जिले के अंतर्गत आने वाली जनपद पंचायत केवलारी के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत बिच्छू आ रैयत का है ।  जो कि ग्राम गंगा टोला से चिखला ढोला से पहुंच मार्ग के बीच  पर बनी एक पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है।जिसकी लागत  राशि 12लाख 60 हजार है ।जिसमें घटिया सामग्री का उपयोग कर निर्माण कार्य कराया गया है । जिसको ग्रामीणों ने पंचायत एवं  इंजीनियर के ऊपर लगाया आरोप  लगाते हुए ग्रामीणों को कहना है कि पुलिया मात्र 3 लाख में तैयार की गई। वहीं ग्राम चिखला टोला के युवक बंसीलाल तिलगाव ने बताया की पुलिया के नीचे न तो बेस डाली गई है। और ना ही कोई पत्थर डाला गया है। जब कार्यरत मजदूरों से पूछा गया। तब उन्होंने जवाब दिया पुलिया मैं फिर से बेस डाली जाएगी जबकि पुलिया बनने के बाद ना तो कोई बेस डाली गई। ना ही कोई सुधार हुआ । जबकि या रास्ता सिवनी मंडला रोड को जोड़ता है। एवं स्कूली बच्चे बच्चियां यहां से आवागमन करते हैं । 

ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा उक्त मामले को लेकर जिला प्रशासन ममाला संज्ञान में लेते हुए जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाऐ।



अखिल बन्देवार एंव अरुण राजपूत के साथ रेवांचल टाईम्स  की  एक रिपोर्ट.

No comments:

Post a Comment