'प्यार की खातिर' लड़के ने दी किडनी, लेकिन गर्लफ्रेंड किसी और की हुई! - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, January 19, 2022

'प्यार की खातिर' लड़के ने दी किडनी, लेकिन गर्लफ्रेंड किसी और की हुई!



रेवांचल टाइम्स: 'प्यार की खातिर' लड़के ने अपनी किडनी दे दी. बावजूद इसके उसे निराशा हाथ लगी. TikTok पर खुद उस शख्स ने इस बारे में खुलासा किया है. शख्स ने दावा किया कि उसने अपनी किडनी अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की मां को डोनेट (Kidney Donate) कर दी. लेकिन बाद में उसी गर्लफ्रेंड ने किसी और से शादी कर ली. 'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स का नाम उजिएल मार्टिनेज (Uziel Martinez) है, जो मैक्सिको के Baja California के एक स्कूल में टीचर है. उजिएल का एक TikTok Video वायरल हुआ है, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात कर रहे हैं.उज़िएल मार्टिनेज ने कहा कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपनी एक किडनी दान में दी थी, क्योंकि वो गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता था. लेकिन मां के ऑपरेशन के महीने भर बाद ही गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद उसने किसी और से शादी रचा ली. पेशे से टीचर उज़िएल ने टिकटॉक पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो सोफ़े पर लेटे काफी दुखी दिखाई दे रहे हैं. टिकटॉक पर इस वीडियो को 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर हजारों लोगों ने रिएक्ट किया है.
उज़िएल का वीडियो देखकर लोगों ने उनके प्रति सहानुभूति प्रकट की. यूजर्स ने उज़िएल को समझाया कि उन्हें दुखी नहीं होना चाहिए, लड़की ने एक 'सच्चे इंसान' को खो दिया है. हालांकि, उज़िएल मार्टिनेज ने बाद में एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड के बीच अभी भी दोस्ती है. उन्हें उससे कोई शिकायत नहीं है. वो एक-दूसरे से नफरत नहीं करते हैं.


No comments:

Post a Comment