आक्रोशित हुए आंदोलनकारी,बंद विधायक कार्यालय की दीवार पर चस्पा किया ज्ञापन... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, January 9, 2022

आक्रोशित हुए आंदोलनकारी,बंद विधायक कार्यालय की दीवार पर चस्पा किया ज्ञापन...



रेवांचल टाईम्स - जनमत संग्रह कराने का ऐलान तहसीलदार ने धरनास्थल आकर लिया ज्ञापन सिहोरा को जिला बनाने की मांग को लेकर जब लक्ष्य जिला सिहोरा के आंदोलनकारी विधायक कार्यालय पहुँचे तो वहाँ ताला लगा देखा,आक्रोशित आंदोलनकारियों ने विधायक कार्यालय की दीवार पर अपना ज्ञापन चस्पा कर दिया।मामले की जानकारी लगते ही नायाब तहसीलदार राहुल मेश्राम धरनास्थल पहुँचे और विधायक के नाम का ज्ञापन प्राप्त किया।

पूर्व लिखित सूचना दी थी:- लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति के सदस्यों ने बताया कि उन्होंने अपने धरना ज्ञापन की लिखित जानकारी तीन दिन पूर्व 6 जनवरी को विधायक कार्यालय में दी थी।पूर्व सूचना के बाद भी कार्यालय में न तो विधायक मिली न ही उनका कोई प्रतिनिधि।कार्यालय के निकट के व्यवसायी ने जानकारी दी कि विधायक सप्ताह में एक दिन मंगलवार को ही कार्यालय आती है।

होगा जनमत संग्रह:- समिति ने घोषणा की कि सम्पूर्ण सिहोरा के 18 वार्डों में न्यूनतम सौ-सौ लोगों से सिहोरा जिला के संबंध में हाँ-नही में जनमत संग्रह किया जाएगा।इस तरह से किये गए जनमत संग्रह की वीडियो बनाई जाएगी और इसकी गणना धरनास्थल पर ही गठित कमेटी द्वारा किया जाएगा।समिति ने दावा किया कि यदि आमजनों ने सिहोरा जिला के विपक्ष में अपना मत दिया तो वे अपना आंदोलन बंद कर देंगे।समिति ने आंदोलन को जारी रखने की भी घोषणा की।

आज के धरने-ज्ञापन के कार्यक्रम में मानस तिवारी,सियोल जैन, प्रयास मिश्रा, विकास दुबे,प्रयास मिश्रा, अरुण कुररिया,रामजी शुक्ला,कृष्ण कुमार कुररिया,नत्थूलाल पटेल,राजेश कुररिया,ए के साही,विशाल दुबे,सुखदेव कौरव,अनिल जैन,नागेंद्र कुररिया,ऋषि गर्ग,पवन तिवारी,सचिन पांडे,जयप्रकाश तिवारी,अंकुर जैन सहित सैकड़ों सिहोरावासी उपस्थित रहे।



No comments:

Post a Comment