पाईप लाईन एवं केबल डालने के लिए खोदी गई सड़कों को 15 दिनों में रिपेयर करने के निर्देश... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, January 9, 2022

पाईप लाईन एवं केबल डालने के लिए खोदी गई सड़कों को 15 दिनों में रिपेयर करने के निर्देश...




रेवांचल टाईम्स - कलेक्टर डॉ गिरीश कुमार मिश्रा ने सड़क निर्माण करने वाले विभागों एवं बीएसएनएल व जलनिगम के अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश दिये। बैठक में जलनिगम एवं सड़कों का कार्य करने वाले ठेकेदार भी उपस्थित थे।


       बैठक में बताया गया कि नल - जल योजनाओं के पाईप डालने एवं दूरसंचार केबल बिछाने के लिए ठेकेदारों द्वारा मुख्य सड़कों को खोदकर क्षतिग्रस्त किया गया है। इसके कारण सड़कों पर दुर्घटनाओं का अंदेशा बढ़ गया है। कलेक्टर डॉ मिश्रा ने बैठक में जल-निगम, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग एवं भारत संचार निगम लिमिटेड के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये कि वे 15 दिनों के भीतर पाईप लाईन एवं दूरसंचार केबल बिछाने के लिए मुख्य सड़कों को पहुंचाई गई क्षति का रिपेयर कार्य पूर्ण करा लें। अन्यथा उनके ठेकेदारों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी। बैठक में ठेकेदारों से भी कहा कि वे संबंधित विभाग की अनुमति के बगैर सड़कों को पाईप लाईन एवं केबल बिछाने के लिए क्षतिग्रसत न करें। यह कार्य संबंधित विभाग के संज्ञान में लाकर करना है और कार्य होने के बाद सड़क की मरम्मत भी करना है।


       बैठक में लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री राजीव श्रीवास्तव, मध्यप्रदेश सड़क विकास प्राधिकरण के महाप्रबंधक दीपक आड़े, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क के महाप्रबंधक मेहरा, सहायक महाप्रबंधक  खान,  परिहार, जल निगम के महाप्रबंधक  श्याम वर्मा एवं बीएसएनएल के अधिकारी उपस्थित थे।


रेवांचल टाइम्,लांजी बालाघाट से खेमराज सिंह बनाफरे

No comments:

Post a Comment