मुंबई में ‘निर्भया’ जैसी वारदात, रेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड, हालत नाजुक - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Saturday, September 11, 2021

मुंबई में ‘निर्भया’ जैसी वारदात, रेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड, हालत नाजुक



मुंबई। मुंबई ( Mumbai) में ‘निर्भया’ जैसी दिल दहला देने वाली दरिंदगी (Heartbreaking crime like ‘Nirbhaya’) की वारदात सामने आई है, जहां एक महिला के साथ बलात्कार (rape of woman) की वारदात को अंजाम दिया गया. रेप के बाद आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड (Rod in woman’s private part) डाल दी. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई।

यह शर्मनाक वारदात मुंबई के साकी नाका इलाके की है. जहां खैरानी रोड पर एक 30 वर्षीय महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और रेप के बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. महिला को बहुत गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है. इस मामले में जानकारी होने के बाद पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।





घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त साकी नाका थाने पहुंच गए. पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं. पुलिस इस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. आगे की जांच जारी है।

महिला के साथ जिस तरह की दरिंदगी की गई, उसे देखकर दिल्ली के निर्भयाकांड की यादें ताजा हो गई. अब जिस एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उससे पूछताछ के बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आएगा. हालांकि आरोपी के हवाले से पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

एक अधिकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष में शुक्रवार तड़के 3.30 बजे एक फोन आया कि मुंबई के साकी नाका में खैरानी रोड पर खून से लथपथ एक महिला बेहोश हालत में पड़ी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल ले गई. जहां महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. इस संबंध में पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 307 के तहत मामला दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment