हद हो गई! पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे चोर,घर का दरवाजा तोड़कर चोरों ने पार किए नगदी-जेवरात - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Tuesday, June 15, 2021

हद हो गई! पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे चोर,घर का दरवाजा तोड़कर चोरों ने पार किए नगदी-जेवरात



जबलपुर। अधारताल थानांतर्गत यशवंत नगर स्थित एक आरक्षक के सूने घर का दरवाजा तोड़कर चोरों ने धावा बोल दिया। खाली घर का फायदा उठाकर चोरों ने घर को अच्छी तरह खंगाला और अलमारी में रखी नगदी और जेवरात पार कर दिए। आरक्षक की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गोहलपुर थाने में पदस्थ आरक्षक सादिक अली अधारताल यशवंत नगर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। 13 जून को अपने किसी निजीकाम से सादिक पूरे परिवार के साथ कटंगी गए। कल दोपहर 1 बजे उनके ससुर घर के सामने से निकले और जैसे ही उन्होंने अपने दामाद के घर का ताला टूटा हुआ देखा तो उन्होंने तत्काल घटना की जानकारी सादिक को दी। सादिक भी आनन-फानन में घर पहुंचे और घर के अंदर पहुंचकर अलमारी देखी तो लॉकर में रखे 90 हजार रुपए नगद और जेवरात वहां से गायब थे।
आरक्षक ने तत्काल अपने पड़ोसियों से चोरी के संबंध में जानने का प्रयास किया लेकिन किसी ने भी घर में किसी को घुसते हुए नहीं देखा था। अपने स्तर पर आरक्षक को जब कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने थाने पहुंचकर पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ संदिग्धों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ शुरु कर दी है, ताकि जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार किया जा सके।

No comments:

Post a Comment