शर्मनाक घटना : महिला के किसी और से थे संबंध, भरी पंचायत में नग्न कर पीटा, लोग बनाते रहे वीडियो - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Tuesday, June 15, 2021

शर्मनाक घटना : महिला के किसी और से थे संबंध, भरी पंचायत में नग्न कर पीटा, लोग बनाते रहे वीडियो



पश्चिम बंगाल के अलीपुरदुआर से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. एक महिला को पंचायत ने ऐसी शर्मनाक सजा दी है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. महिला की गलती ये थी कि उसका किसी गैर मर्द से संबंध थे. जिससे नाराज स्थानीय लोगों ने पंचायत की बैठक में महिला को नग्न कर पीटा और फिर उसे गांव में घुमाया. गांव वालों की क्रूरता की हद तब हो गई, जब गांव के लोगों ने महिला का फोटो-वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो देखने के बाद पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई की. इस मामले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

जानकारी के मुताबिक, गांव की सालिसी सभा यानि पंचायत की बैठक में विवाहेतर संबंध के आरोप में एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया. फिर उसे पूरे गांव का चक्कर लगवाया गया. इस दौरान उसकी तस्वीरें और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. यह शर्मनाक घटना गुरुवार की है, लेकिन इसका खुलासा रविवार रात को हुआ है.

यह शर्मनाक घटना अलीपुरदुआर जिले के कुमारग्राम प्रखंड की है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़ित महिला का विवाहेतर संबंध था और वह दूसरे पुरुष के साथ छह माह पहले गांव से चली गई थी, लेकिन उक्त पुरुष से संबंध खराब होने के बाद वह फिर अपने पति के पास वापस लौट आई थी. इस पर गांव के बुजुर्गों ने नाराजगी जताई और गांव के बुजुर्गों के कहने पर महिला और उसके पति को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया. उसके बाद बुजुर्गों ने आदिवासी दंपत्ति को गुरुवार दोपहर को सालिसी सभा, पंचाय में उपस्थित होने का निर्देश दिया. इस मामले में महिला के पति को समाज से बाहर रहने की हिदायत दी गई और महिला को शर्मनाक सजा दी गई.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि सालिसी बैठक के दौरान महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया. फिर बैठक में मौजूद गांव के युवकों ने एक-एक कर पीड़ित महिला के सारे कपड़े फाड़ दिए. महिला को नग्न अवस्था में पूरे गांव में घुमाया. इस दौरान कुछ युवकों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और रविवार दोपहर तक उस शर्मनाक घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. पुलिस ने वीडियो देखने के बाद आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है.

एसपी भोलानाथ पांडेय ने कहा कि पीड़ित महिला की शिकायत पर सोमवार को छह लोगों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

No comments:

Post a Comment