पत्नी की इस आदत से परेशाम आदमी ने 4 साल की बच्ची को लेकर किया ये काम - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, May 2, 2021

पत्नी की इस आदत से परेशाम आदमी ने 4 साल की बच्ची को लेकर किया ये काम

 



वीरू के टंकी पर चढ़ने वाला सीन एक बार फिर से यूपी के रामपुर में दिखाई दिया. जी हां रामपुर में एक घटना घटी है जहां पर एक व्यक्ति ने अपनी 4 साल की बच्ची को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ाई कर दी और सुसाइड करने की धमकी देने लगा. मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारी ने उसी मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया जिसके बाद वह सिरफिरा आदमी बच्ची को लेकर नीचे उतरा. आइए जानते हैं क्या है पूरी कहानी..




अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर सिरफिरे आदमी के कहा कि उसकी जो भी मांग है वह पूरी की जाएगी, लेकिन वह पहले नीचे उतरे. पुलिस की बात पर विश्वास कर सिरफिरा आदमी गले के नीचे उतरा उसके बाद जाकर पुलिस अधिकारियों को चैन मिली. एक हाय बॉर्डर जामा को देखने के लिए दर्जन भर लोगों की भीड़ लग गई.


ज्ञात हो कि रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाला आकिल नाम का एक आदमी अपनी बीवी और बच्ची के साथ रहता है. लेकिन कुछ दिनों से उसकी अपनी पत्नी के साथ अन बन चल रही थी. आकिल को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है जिसके कारण आए दिन घर में कलह होती रहती थी.

पुलिस को भी इस बारे में उसने अपनी बात बताई थी लेकिन पुलिस जो कार्यवाही कर रही थी आकिल उससे संतुष्ट नहीं था. इसके बाद तंग आकर आकिल ने यह कदम उठाया. पुलिस ने उसकी मांग को पूरा करने का कहकर आकिल को नीचे तो उतरवा लिया लेकिन बच्चे की जान जोखिम में डालने के मामले में पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया है और उसकी पत्नी व पत्नी के प्रेमी को भी हिरासत में ले लिया है.

ज्ञात हो जिस समय सिरफिरा आदमी बच्ची को लेकर टावर पर चढ़ा था उस समय ऐसा लग रहा था कि हालात बहुत बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. उसी समय एसडीएम ने मोबाइल फोन के जरिए उसके बात की और उसकी समस्या को हल करने को कहा, तब जाकर वो सिरफिरा आदमी बच्ची के साथ नीचे उतरकर आया.

पुलिस के इस कार्य ने आसपास के क्षेत्र के लोगों के बीच उनका एक नाम बना दिया और उन्होंने जनता का विश्वास भी जीत लिया. बता दें कि पुलिस उस आदमी के ऊपर संबंधित धाराओं के तहत कार्यवाही कर रही है. पुलिस ने बच्ची को मां के हवाले कर दिया है और उस आदमी पर आत्महत्या का प्रयास करने और बच्चे की जान को खतरे में डालने का मुकदमा दर्ज किया है.

No comments:

Post a Comment