मंडला के युवक ने जबलपुर में लगाई फाँसी हुई मौत कारण अज्ञात - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, April 24, 2021

मंडला के युवक ने जबलपुर में लगाई फाँसी हुई मौत कारण अज्ञात


रेवांचल टाईम्स :- पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार मंडला जिले के बम्हनी बंजर के निवासी दीपक पटैल पिता रवि पटैल उम्र 24 वर्ष जो कि राइट टाउन स्थिति पी सी ज्वेलर्स के काम करता था और पास के अपार्टमेंट में रहता था वही बीती शाम दीपक अपने कमरे में था लेकिन उसके कमरे से किसी प्रकार की गतिविधि किसी को नजर नही आई। तो तत्काल सूचना ज्वेलर्स के गार्ड ने जाकर आवाज दी लेकिन अंदर से आवाज नही आई।

              जिसके बाद आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा कर अंदर जाकर देखा तो दीपक फंदे में लटक रहा था और उसकी मौत हो चुकी थी तत्काल पुलिस को सूचना दी गई जिस्से मोके में पहुंच पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मार्ग क़ायम कर मामले को जॉच मे लिया। वही पुलिस को मौके में किसी प्रकार का सुसाईट नोट या दीपक ने फांसी की कारण से लगाई है किसी प्रकार के कोई सबूत नही मिले है। बहरहाल पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment