बिछिया का समुचित विकास हम सभी की ज़िम्मेदारी - शिवराज शाह - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, March 23, 2021

बिछिया का समुचित विकास हम सभी की ज़िम्मेदारी - शिवराज शाह



रेवांचल टाइम्स :- कांग्रेस सरकार गिरने के बाद प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को एक वर्ष पूर्ण होने पर बिछिया नगर परिषद भवन में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया  जिसमें पूर्व विधायक शिवराज शाह ने पिछले एक वर्ष में मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार के नेतृत्व में प्रदेश ने जो विकास की रफ्तार पकड़ी है उसी संबंध में उपलब्धियों के बारे में बताया।

         कोविड संक्रमण में आमजन के स्वास्थ्य की सुरक्षा से लेकर इसके रोकथाम के लिए उठाए गए आवश्यक क़दम और बीते एक वर्ष में हुए विकास कार्यों के बारे में शाह ने उपस्थित पत्रकारों को अवगत कराया। चौपाल वाले भैया के नाम से मशहूर पूर्व विधायक शिवराज शाह ने प्रदेश सरकार के माध्यम से बिछिया विधानसभा में विकास कार्यो में आई तेज़ी की बात करते हुए बताया कि मवई ब्लॉक के घोंटा में अस्पताल, घुघरी से दानिटोला सड़क, सहजपुरी से नंदराम सड़क, बालिका आदिवासी आवासीय परिसर, बिछिया उत्कृष्ट विद्यालय के पास बालक आवासीय परिसर, घुघरी बस स्टैंड, हनुमान टेकरी रोड सहित विभिन्न विकास कार्य स्वीकृत हो गए हैं । 

         उन्होंने आगे बताया कि क्षेत्र में नक्सली मूवमेंट रोकने के लिए संगम सदस्य न बनने के लिए भी ग्रामीणों को जागरूक किया जा रहा है साथ ही पलायन रोकने हेतु स्थानीय स्तर पर रोजगार के अवसर उतपन्न हो इसीलिए चेकडैम, पुल ,पुलिया, मेढ़ बंधान, कुएं, ग्रेवल रोड  जैसे कई कार्य स्थानीय स्तर पर ही प्रारंभ हो गए हैं । 

प्रेस वार्ता के दौरान नप अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह कोकड़िया, शशिकान्त श्रीवास्तव, अशोक नानकानी, मीडिया प्रभारी अभय चौरसिया, दान सिंह राजपूत, नप उपाध्यक्ष अजय गोस्वामी, पार्षद प्रदीप झारिया सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

No comments:

Post a Comment