शिवराज कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक में इन प्रस्तावों पर लगी मुहर - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Wednesday, March 31, 2021

शिवराज कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक में इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

 


भोपाल । मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने कैबिनेट की बैठक (cabinet meeting) बुलाई गई। जहां महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई। दरअसल आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक आयोजित की गई। शिवराज सरकार की बल्लभ भवन में कैबिनेट की बैठक संपन्न हुई। बैठक में लिए गए निर्णयों की जानकारी प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दी।

जहाँ बड़े निर्णय लिए गए। शहरी आजीविका मिशन जो एक महत्वकांक्षी योजना है। प्रदेश के नवगठित 29 नगरीय निकायों में विस्तार करने का तय किया है। वाणिज्य कर विभाग की वॉर्ड 22 में बालाघाट अंबेडकर चौक की परिसंपत्ति 8 करोड़़ 80 लाख 11 हजार रु. में 100% राशि जमा करने पर रजिस्ट्री करने का तय किया है। तकनीकी शिक्षा एवं कौशल विभाग में सातवां वेतनमान लागू होगा। वाणिज्य कर विभाग के बोर्ड के 18 अस्थाई पद की लगातार जारी रहेंगे।

कोरोना के बारे मे कलेक्टर ,कमिश्नर और मेडिकल कॉलेज के डीनों की कैबिनेट के साथ वर्चुअल बैठक हुई। जिलों से विस्तार से बात हुई है। भोपाल, इंदौर सहित पूरे प्रदेश में पर्याप्त मात्रा में अस्पतालों में बेड उपलब्ध हैं। ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। वेंटिलेटर की कोई कमी नहीं है।

कोरोना पर भ्रम की स्थिति नहीं फैलनी चाहिए। मास्क लगाने और गोले बनाने के लिए, सोशल डिस्टेंसिंग के लिए लगातार प्रयास करते रहे। जन जागृति लगातार बनाए रखनी चाहिए। संक्रमण को पूरी ताकत के साथ रुकने के लिए सरकार तैयार है।

No comments:

Post a Comment