दो बच्चों समेत परिवार के 9 सदस्यों को खाने में जहर देकर जीजा संग भागी 3 बच्चों की मां - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, March 28, 2021

दो बच्चों समेत परिवार के 9 सदस्यों को खाने में जहर देकर जीजा संग भागी 3 बच्चों की मां



 भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जीजा के प्यार में पागल एक विवाहिताअपने दो बच्चों समेत पूरे परिवार को जहरीला पदार्थ खिलाकर प्रेमी के साथ भाग गई। जहरीला पदार्थ खाने से परिवार के 9 के 9 सदस्य बेहोश हो गए, जिन्हें सुबह पड़ोसियों ने बेहोशी की हालत में मेहगांव चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मेहगांव निवासी रेशमा बानो की शादी 2008 में बरासों थाना अंतर्गत आने वाले सिमार गांव के मुंशी खान के बेटे आविद से हुई थी। लेकिन 2015 को एक सड़क हादसे में रेशमा के पति की मौत हो गई। जिसके बाद उसकी शादी देवर जावेद के साथ कर दी गई थी। वहीं रेशमा का अपने जीजा से प्रेम करती थी जो शादी के बाद भी जारी रहा।

रात के खाने में मिलाया जहर
परिजनों के अनुसार, रेशमा ने रात को खाना बनाया था और उसके बाद उन्हें खिलाया। खाना खाने के बाद सभी सोने चले गए। सुबह जब काफी देर तक कोई नहीं जागा तो पड़ोसियों को शक हुआ। उन्होंने घर के अंदर देखा तो पूरा परिवार बेहोशी हालत में पड़ा हुआ था। इसी बीच पता चला कि रेशमा अपने सबसे छोटे बेटे के साथ गायब थी जबकि दो बच्चे बेहोश पाए गए। बेहोशी की हालात में घर के मुखिया मुंशी खान, बेटा इलियाश, जावेद, गुड्डी, जीशान, कामिल, आफरीन, आशना, वेनाम को पड़ोसियों ने मेहगांव चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 

महिला के फेफड़ों में मिला कंडोम, एक्स-रे देखकर डॉक्टर्स भी हैरान, फिर शर्माते हुए बताया ये.

..


No comments:

Post a Comment