नगर में ओपन टेनिस क्रिकेट बॉल टूर्नामेंट की हुई शुरुआत - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, February 2, 2021

नगर में ओपन टेनिस क्रिकेट बॉल टूर्नामेंट की हुई शुरुआत

रेवांचल टाइम्स  - नैनपुर एवं आसपास के जिलों के युवा खिलाड़ियों के लिए बहुप्रतीक्षित टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का मंगलवार को शुभारम्भ हो गया। जिसमें  इनाम की पहली राशि 31000 जो कि नगर के प्रतिष्ठित व्यक्ति अनुराग अवधवाल के सौजन्य से दी गई है। और उपविजेता को 15001 रुपए की राशि जो की मुगदरा के राजेश पटेल जी द्वारा दी गई है।



वही मैन ऑफ द सीरीज राजू हंसानी बेस्ट बेस्ट मैन नितिन ठाकुर बेस्ट बॉलर जनपद सदस्य मनु ठाकुर द्वारा दी गई है और विजेता एवं उपविजेता ट्रॉफी स्वर्गीय संतोष चौरसिया जी की स्मृति में उनके सुपुत्र ओम चौरसिया द्वारा दी गई है मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी नेमीचंद  और मैन ऑफ द सीरीज बेस्ट बॉलर बेस्ट बेस्ट मैन  की ट्रॉफी  श्रेयस माहौल  जी के द्वारा दी गई है नगर के रेलवे जेआरसी ग्राउंड में नैनपुर नगर पालिका अध्यक्ष नरेश चंदरोल ने फीता काटकर विधिवत शुरुआत की। उसके बाद  ओपनिंग मैच के  दोनों ही टीम के खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए मुख्य अतिथि के रूप में  नगर के प्रथम नागरिक नरेश चंद्ररोल, नगर रेलवे में पदस्थ  अधिकारी डॉ.रवि तेजा ,J2 जेट एजुकेशन सेंटर के ओनर नितिन ठाकुर ,युवा मोर्चा सदस्य शशांक नाग, ने ग्राउंड पर पहुंच कर दोनों टीम के खिलाड़ियों से परिचय किया और उनकी हौसला अफजाई की और फिर टॉस करवा कर मैच को प्रारंभ किया।

इस ओपन क्रिकेट टेनिस बॉल प्रतियोगिता के पहले दिन का मैच नगर की जानी मानी सीनियर टीम  टीटी स्पोर्टिंग क्लब जिसमें लगभग 20 साल बाद खिलाड़ियों ने वापसी की वही उनके सामने नगर के युवाओं की टीम थी।

टॉस हुआ और टॉस जीता T.T. स्पोर्ट्स क्लब ने और अपने बल्लेबाजों की सहायता से 10 ओवर में 67 रन बनाए वही जवाब में ब्रूनोस ईलेवन ने मात्र 4 ओवर में ही खेल को समाप्त कर दिया लेकिन सीनियरओं की वापसी  के साथ इस खेल में अलग ही रोमांच देखा गया।

खेल से आपसी सम्बन्ध मजबूत होते हैं। खिलाड़ियों को चाहिए को वह खेल भावनाओं को दर्शाते हुए खेल खेलें।

टूर्नामेंट के संचालक आकाश धारवे और अंकित लोधी ने बताया कि लगभग 25 टीमें इस टूर्नामेंट में भाग लेंगी। फिलहाल नाकआउट मैच शुरू हुए हैं। जिसमें जीतने वाली आठ टीमों के बीच क्वार्टर फाइनल मैच होंगे। इस मौके पर इस टूर्नामेंट के  संचालक और सदस्य अंकित धुर्वे, रोहित लोधी ,आकाश बराओ  आशु ,पवन यादव,शशि भूषण राव,केशव यादव,सलमान खान, दिनेश यादव,राहुल पिल्ले रॉबिन शेम्युल,छविंद्र ठाकुर ,सोनू धुर्वे  निलेश रसिक ,भावेश श्रीवास्तव  गोल्डी श्रीवास्त अभी सागर विशाल मर्सकोले,मनीष,नेमीचंद  कॉमेंटेटर शालू अली आदि खेल प्रेमी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment