आगामी पंचायत चुनाव का ग्रामीण करेंगे बहिष्कार रोड नही तो बोट नही के नारे के साथ - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, February 5, 2021

आगामी पंचायत चुनाव का ग्रामीण करेंगे बहिष्कार रोड नही तो बोट नही के नारे के साथ





रेवांचल टाइम्स -  आदिवासी बाहुल्य जिला मंडला के अंतर्गत आने वाली जनपद पंचायत बिछिया की पंचायत  मेढाताल का पोषक ग्राम मगधा इमली टोला में सड़क ना होने के कारण बच्चे एवं ग्रामीणों आने जाने में हो रहे परेशानी को लेकर अब आने वाले पंचायत चुनाव का बहिष्कार करने की तैयारी में जुट गए।


 वही शासन-प्रशासन और ना ही जनप्रतिनिधि इस और ध्यान नहीं दे रहे वही आज ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि हमारे गांव में यदि किसी की तबीयत खराब हो जाती है तो एंबुलेंस तो आती है लेकिन घाट के ऊपर ही ले जाना पड़ता है मरीज को ग्रामीण के द्वारा यह भी बताया गया कि एक व्यक्ति सांप के काटने से मौके पर एंबुलेंस ना आने के कारण एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी थी उसके बावजूद भी शासन प्रशासन एवं जनप्रतिनिधि को हमारे गांव की रोड नहीं दिख रही है कई बार विधायक को बोलते हो गए विधायक जी का कहना यह था कि 15 दिन में आपकी रोड बनकर पूर्ण हो जाएगी लेकिन ऐसा अभी तक कुछ नहीं हुआ हमारे द्वारा कलेक्टर महोदय को भी आवेदन दे चुके हैं लेकिन वहां से हमें कोई ऐसा आश्वासन नहीं मिला जो हम संतुष्ट हो सके और आने वाले पंचायती चुनाव में हम चुनाव का बहिष्कार करेंगे रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा देकर विभिन्न समस्या जैसे कि बुजुर्गों की पेंशन विकलांगों के कोई प्रमाण पत्र नहीं और अनेक समस्याओं से जूझ रहा ग्राम मगधा और अनेकों बार शिकायतें के बाद न ही जिला प्रशासन और न जिम्मेदार जनप्रतिनिधि ध्यान देर है।



No comments:

Post a Comment