नैनपुर की ग्राम पंचायत चमरवाही में मधुवन गौ शाला का लोकार्पण 23 को - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, December 22, 2020

नैनपुर की ग्राम पंचायत चमरवाही में मधुवन गौ शाला का लोकार्पण 23 को

 मधुवन गौ शाला का जनप्रतिनिधियों के द्वारा लोकार्पण किया जायेगा 

 ग्राम पंचायत चमरवाही के ड़ुड़ुम गाँव मैं शासन के द्वारा बनवाया गया मधुवन गौ शाला 





रेवांचल टाइम्स  - जनपद पंचायत नैनपुर की ग्राम पंचायत चमरवाही मैं शासन के निर्देशानुसार बना मधुवन गौ शाला का कल जिले के सम्मानीय जनप्रतिनिधियों की सारगर्भित उपस्थिति मैं लोकार्पण काय॔ क्रम आयोजित किया गया है । 

   गो रक्षा के लिए चलाई जा रही शासन  की मुहिम को कल से सेवा की धरा मिल जायेगी, जिला प्रशासन मंडला का सफल प्रयास के रूप में कल 22 दिसम्बर 2020  को नैनपुर विकास खण्ड की प्रथम गो शाला गो माताओ को सेवा के लिये समर्पित होगी सनद रहे आवारा जानवर नगर में आतंक मचाये हुए है खुद चोटिल हो रहे है।।।नगर में आम इंसान को भी मार रहे है अब तक कुते सुवर और आवारा जानवर 5 से 10 लोगो की बलि ले चुके है। लगातार ग्रामीणों की जन माँग को महात्व देते हुये  विशेष रूप से सवेंदन शील कलेक्टर हर्षिका जी को साधुवाद पात्र  है जिन्हें  ने इस दिशा में प्रयास किया कल से ये गो शाला गो माता के लिये सुरक्षित पनाह गाह होगी।आज नगर नैनपुर से 15 आवारा जानवर लगभग पकड़े गए जिन को गो शाला में रखा जायेंगे जिस से सड़कों पर इन आवारा जानवरो की नूरा कुश्ती में कमी के साथ जन हित मे नुकसान नही होगा,व्यवहारिक रूप से साड़ के लिये कोई नही बोलते पर गो मालिक नगर पालिका पर दवाब बनाते है की गो को छोड़ दिया जाए,पर कलेक्टर मण्डला हर्षिका जी के सख्त निर्देश के बाद आज से आवारा जानवरो को पकड़ के गो शाला में भेजा जायेगा और ये मुहिम लगातार चालू रहेगी मंत्री और सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते,विद्यायक देवसिंग सैयाम से भी  कई दौर की बात की थी आप का प्रयास भी जनहित में रंग लाया नगर नैनपुर में लगभग 100 जानवर मंडी से लेकर थावर पुल तक सडक में होते है जो घटना को आमादा करते है और जन हानि होती है ये जानवर पालिका गो शाला भेज दे तो नगर की एक बड़ी समस्या हल हो जाएगी।माननीय मंत्री फग्गन सिह कुलस्ते सहित अन्य अथिति के अलावा जिला कलेक्टर हर्षिका जी से क्षैत्रीय समाज सेवियो ने  आप सभी की 22 दिसम्बर को मौजूदगी गो शाला के लोकार्पण पर सभी को गौरान्वित करेगी।


रेवांचल टाइम्स से राजा विश्वकर्मा नैनपुर की खबर

No comments:

Post a Comment