जिले में आयोजित होंगे मड़ई मेले...बस ये रखें ध्यान - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, November 15, 2020

जिले में आयोजित होंगे मड़ई मेले...बस ये रखें ध्यान

 जिले में सांकेतिक रूप से होगा मड़ई मेले का आयोजन मेले में ये रहेंगे बेन



रेवांचल टाइम्स - इस वर्ष कोरोना जैसी महामारी के चलते जिले में दीपावली के बाद से होने वाले मड़ई मैला 15 नवम्बर 2020 

          कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए मड़ई मेलों का आयोजन सांकेतिक रूप से किया जाएगा। मड़ई मेलों में झूला एवं सर्कस प्रतिबंधित रहेंगे। 

इस संबंध में अपर कलेक्टर मीना मसराम ने बताया कि त्यौहार एवं मड़ई मेले के संबंध में जिला स्तरीय संकट प्रबंधन समूह की बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार इस वर्ष मड़ई मेले का आयोजन सांकेतिक रूप से ही किया जाएगा। मड़ई मेला स्थलों पर झूला, सर्कस सहित अन्य भीड़ बढ़ाने वाली गतिविधियां प्रतिबंधित रहेंगी। उन्होंने बताया कि मड़ई मेले में बाहर से नृतक दल एवं अन्य व्यक्तियों को मनोरंजक कार्यक्रमों के लिए नहीं बुलाया जा सकेगा। मड़ई मेले में मॉस्क लगाना एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया जाना आवश्यक होगा। त्यौहार में जिले से बाहर गए व्यक्ति दीपावली त्यौहार मनाने वापस घर आएंगे जिससे संक्रमण की स्थिति बढ़ने की आशंका है। इस संबंध में बाहर से आए व्यक्तियों का कोविड सेम्पल लेने एवं नतीजा आने तक घर में ही रहने के निर्देश दिए गए हैं।

No comments:

Post a Comment