22, 23 और 24 को शहर के सभी बाज़ार बंद - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, September 21, 2020

22, 23 और 24 को शहर के सभी बाज़ार बंद


रेवांचल टाइम्स:- सिवनी चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा कोरोनावायरस के तेजी से बढते हुए मामलों को देखते हुए एवं अनेक व्यापारी संगठनों के आग्रह पर निर्णय लिया गया है कि आगामी मंगलवार, बुधवार एवं गुरुवार अर्थात दिनांक 22, 23 एवं 24 सितंबर को सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखे जाएं। 


चेंबर कार्यकारिणी द्वारा बताया गया है कि, पूर्व में यह निर्णय 25, 26 एवं 27 सितंबर के लिए लिया गया था, कितुं वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए एवं कुछ व्यापारिक संगठनों के आग्रह पर अब मंगलवार , बुधवार एवं गुरुवार को समस्त व्यापारी बंधुओं से अपने सभी प्रतिष्ठान बंद रखने का आग्रह किया गया है ताकि कोरोनावायरस की चैन को कमजोर किया जा सके।


इसके साथ ही चेंबर द्वारा आम जनता से भी आग्रह किया गया है कि वे बंद के दौरान घरों से बाहर ना निकले अथवा आवश्यक कार्य होने पर ही बाहर निकले तथा मास्क एवं सैनिटाइजर का उपयोग अवश्य करें एवं, कोरोनावायरस की चेन तोड़ने में अपनी हर संभव मदद करें ताकि स्वयं व्यक्ति, उसका परिवार एवं समाज सुरक्षित रह सके।

रेवांचल टाइम्स से मुकेश जायसवाल की रिपोर्ट

चीन में फैली नई बीमारी, 3245 लोग पॉजिटिव, 21 हजार से ज्यादा लोगों की जांच

No comments:

Post a Comment