सूदखोरों पर पुलिस ने कशा शिकंजा 10 लाख के आभूषण सूदखोर से दिलाये वापस - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, September 18, 2020

सूदखोरों पर पुलिस ने कशा शिकंजा 10 लाख के आभूषण सूदखोर से दिलाये वापस


रेवांचल टाइम्स :- पुलिस अधीक्षक सिवनी के निर्देशन में सिवनी पुलिस ने प्रार्थी लता बघेल निवासी सिवनी ने एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया कि पैसो की आवश्यकता होने पर सुभाष वार्ड सिवनी के सूदखोर से करीब 5 वर्ष पूर्व सोने के आभूषण गिरवी रखकर ₹500000 की राशि उधार ली गई थी।

मूल रकम वापस करने के उपरांत  ब्याज की राशि आर्थिक परिस्थिति अच्छी ना होने के कारण चुका नहीं पाए।

जिससे सुभाष वार्ड निवासी सूदखोर द्वारा महिला के आभूषण वापस नहीं किए जा रहे थे।

शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे के मार्गदर्शन में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पारुल शर्मा द्वारा चिटफंड कंपनियों एवं सूदखोरों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्यवाही के निर्देश दिए गए।

उक्त आदेश के परिपालन में थाना प्रभारी कोतवाली महादेव नागोतिया ने आज  अनावेदक सूदखोर को थाना बुलाकर  समझाइश देकर एवं दोनों पक्षों को मानवीय आधार पर परामर्श देकर प्रार्थी लता बघेल को सोने के आभूषण वापस करवाए गए। 

वापिस किए गए आभूषण जिनकी कीमत लगभग 10 लाख रुपए है।

थाना प्रभारी कोतवाली एम डी नागोतिया एवं  सउनि राजेश शर्मा उक्त प्रकरण में आवेदिका को आभूषण वापस करवाने में अहम भूमिका रही।

रेवांचल टाइम्स से मुकेश जायसवाल की रिपोर्ट

बुखार को तुरंत छूमंतर कर देगा ये आयुर्वेदिक काढ़ा, जानिए बनाने का तरीका


No comments:

Post a Comment