कोरोना से 1 डॉक्टर की मौत, कुल 3 डॉक्टर कोरोना संक्रमित - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, September 20, 2020

कोरोना से 1 डॉक्टर की मौत, कुल 3 डॉक्टर कोरोना संक्रमित



रेवांचल टाइम्स:- सिवनी जिले में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए जिला अस्पताल के एक डॉक्टर की मौत हो गई है। दो अन्य डॉक्टर कोरोना संक्रमित हैं। शुकवार देर रात आई रिपोर्ट के अनुसार वर्तमान में 204 केस एक्टिव हैं।जबलपुर में हुई मौत -जानकारी के मुताबिक अस्पताल में पदस्थ तीन डॉक्टर कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। इनमें से सांस लेने में ज्यादा तकलीफ होने पर एक डॉक्टर को जबलपुर रेफर किया गया था। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। एक अन्य डॉक्टर अपनी सुविधा के अनुसार इलाज के लिए दिल्ली चले गए हैं। जबकि एक अन्य डॉक्टर घर पर इलाज करवा रहे हैं। जिले में कोरोना संक्रमण से डॉक्टर की पहली मौत दर्ज हुई है।


मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ के सी मेशराम ने बताया कि अब तक जिले में कुल 16173 संदिग्ध व्यक्तियों के नमूने लिए गए हैं। जिसमें से 578 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गए हैं। 367 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं।



कोरोना के 204 एक्टिव केस हैं।

रेवांचल टाइम्स से मुकेश जायसवाल की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment