3 साल से फरार चल रहे आरोपी को थाना टिकरिया पुलिस नें गिरफ्तार कर भेजा जेल - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, September 24, 2020

3 साल से फरार चल रहे आरोपी को थाना टिकरिया पुलिस नें गिरफ्तार कर भेजा जेल

 


रेवांचल टाइम्स  जिला में अनलाक की घोषणा के बाद से ही मण्डला पुलिस द्वारा अवैध गतिविधियों और आदतन अपराधियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर बड़े पैमाने पर कार्यवाहियां की जा रही है । पुलिस अधीक्षक मण्डला श्री दीपक कुमार शुक्ला द्वारा जिले के पूर्व में घटित अपराधों में लंबे समय से फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी एवं आदतन अपराधियों के विरुद्ध पूरी सख्ती से कार्यवाही करने के लिये जिले के समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है जिसके अंतर्गत मण्डला पुलिस द्वारा लंबे समय से फरार चल रहे स्थाई वारंटियों और अपराधियों की धरपकड़ के विशेष प्रयास किये जा रहे हैं ।

इसी तारतम्य में दिनांक 24.09.2020 को थाना प्रभारी टिकरीया निरीक्षक अमित भाबोर के नेतृत्व में थाना टिकरीया पुलिस को पिछले 03 वर्षों से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है । थाना टिकरीया पुलिस द्वारा मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर मारपीट के मामलें में कोर्ट से मिली जमानत के बाद से ही फरार चल रहे आरोपी प्रभु बैगा पिता कर्मा बैगा निवासी ग्राम डोभा को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के सामने पेश किया गया जंहा माननीय न्यायालय द्वारा पूर्व में जमानत के बाद से फरार चल रहे आरोपी को जमानत देने से इंकार करते हुए जेल भेज दिया गया है । पुलिस अधीक्षक मण्डला श्री दीपक कुमार शुक्ला द्वारा लंबे समय से फरार आरोपी को गिरफ्तार करने वाले थाना टिकरीया पुलिस के अधिकारी/कर्मचारियों का उत्साहवर्धन करते हुए सभी को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है ।

सराहनीय भूमिकाः- उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी टिकरीया निरीक्षक अमित भाबोर, उप निरीक्षक प्रीति वर्मा, सउनि पटेल, म.आर. शतरूपा, सैनिक बलीराम, आर. अनूप का विशेष योगदान रहा ।

No comments:

Post a Comment