छात्रावास में बनाया गया क्वॉरेंटाइन सेंटर,15 लोगों को किया गया क्वॉरेंटाइन - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, August 3, 2020

छात्रावास में बनाया गया क्वॉरेंटाइन सेंटर,15 लोगों को किया गया क्वॉरेंटाइन


रेवांचल टाइम्स - जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीज़ो की संख्या को देखते हुए और जिले में लगातार प्रवेश करने वालों को देखते हुए  अंजनिया के समीपस्थ ग्राम केवलारी तथा माधोपुर में कोविड-19 पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा अधिक सतर्कता बरती जा रही है। बताया जाता है कि केवलारी में पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के पुत्र के संपर्क में परिजनों के अलावा अन्य 15 लोग आए थे। जिसमें से कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के निकटवर्ती तथा परिजनों को मंडला चटूआमार कोविड केयर सेंटर में भेजा गया है वहीं अंजनिया छात्रावास में अन्य 15 लोग जोकि कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के पुत्र के संपर्क में आए थे उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया है ।नायब तहसीलदार अंजनिया निर्मल पटले तथा चौकी प्रभारी अंजनिया दुर्गा प्रसाद नगपुरे द्वारा बताया गया कि क्वॉरेंटाइन सेंटर  में क्वॉरेंटाइन किये गये सभी लोगों के लिए भोजन,पानी तथा अन्य आवश्यक वस्तुओं की व्यवस्था की गई है तथा देखरेख के लिए अधिकारी कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

बेवजह मुलाकात करने न आएं
क्वॉरेंटाइन सेंटर- सावधान रहें सुरक्षित रहे परिवार के साथ रहे प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों की देखरेख में लगाए गए अधिकारी -कर्मचारियों द्वारा अवगत कराया गया है कि क्वॉरेंटाइन किये गए लोगों के  मित्र तथा परिजन उनसे बार बार मुलाकात करने आ रहे हैं।प्रशासनिक अधिकारियों ने क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों से मिलने आ रहे अन्य लोगों से अपील की है कि वे छात्रावास न आएं जिससे कि कोरोना प्रोटोकॉल का पूर्ण पालन हो सके। क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों से मिलने आ रहे लोगों को भी संक्रमण का खतरा बना हुआ है।जिले के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा क्वॉरेंटाइन किये गए लोगों के स्वास्थ्य तथा अन्य गतिविधियों में पूरी तरह नजर बनाए हुए हैं।

रेवांचल टाइम्स से राकेश पटेल अंजनियां खबर



कोरोनावायरस: हल्दी से बढ़ाएं रोग प्रतिरोधक क्षमता

No comments:

Post a Comment