शिफा हॉस्पिटल के संचालक पर लापरवाही का आरोप, मामला कायम - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, 13 July 2020

शिफा हॉस्पिटल के संचालक पर लापरवाही का आरोप, मामला कायम

बारापत्थर सिवनी में स्थित शिफा हॉस्पिटल के संचालक डॉ सैयद समसुद हसन पिता सिद दी गुल हसन उम्र 36 साल निवासी हड्डी गोदाम मदीना मस्जिद के पास सिवनी के द्वारा शिफा हॉस्पिटल में लगातार ईलाज किया जा रहा है।
जिसमें एक व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर इलाज के दौरान नागपुर में मृत्यु हो जाने के बावजूद उक्त डाक्टर समसुल हसन के द्वारा लगातार लापरवाही बरती जा रही है।
पुलिस के द्वारा प्राथमिक जांच में उसकी ट्रेवल हिस्ट्री के आधार पर पाया गया कि उक्त चिकित्सक के द्वारा संक्रमित क्षेत्र नागपुर से लगातार आवागमन किया जा रहा है।
एवं चिकित्सक के द्वारा न जांच में सहयोग किया गया न मेडिकल टीम का सहयोग किया गया । उल्टा जांच में सहयोग न करके पूरे जिले को भी कोरोना संक्रमण के खतरे में डाला।
डॉक्टर शमशुल हसन ने अपने कर्तव्यों की अवहेलना कर शासकीय कार्य में बाधा एवं जिले को कोरोना संक्रमण से संक्रमित किए जाने का कार्य किया। डॉक्टर के द्वारा किया गया उक्त कृत्य अपराधिक श्रेणी में आता है। डॉक्टर शमशुल हसन के विरुद्ध थाना कोतवाली सिवनी में अपराध क्रमांक 1016 /2020 धारा 186,188,269,270 ताहि व 51 आपदा प्रबंधन का पंजीबद्ध किया गया।
रेवांचल टाइम्स से मुकेश जायसवाल की रिपोर्ट

No comments:

Post a comment