खबर का असर: बिना भोग नही करता कोई काम पटवारी, किसान की शिकायत पर हुआ स्थानांतरण, - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, June 11, 2020

खबर का असर: बिना भोग नही करता कोई काम पटवारी, किसान की शिकायत पर हुआ स्थानांतरण,

रेवांचल टाइम्स की खबर असर     बिना भोग नही करता कोई काम  पटवारी, किसान की शिकायत पर हुआ स्थानांतरण, 

रेवांचल टाइम्स - नारायणगंज तहसील  मुख्यालय के पटवारी हल्का नंबर 28 / 45 जागेश तेकाम के द्धारा किसानों से रिश्वत मांगने के विरोध में किसानों के द्वारा तहसीलदार को लिखित शिकायत दी रिश्वत लेने के बाद ही काम करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें रेवांचल टाइम्स ने दिनांक 8/6/ 2020 को खबर प्रकाशित की थी जिस पर पटवारी हल्का नंबर 28 / 45 के विरुद्ध खबर प्रकाशित होने के पस्चात वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लिया गया और रेवांचल टाइम्स की खबर से लोगों में गहमागहमी का असर दिखा।
        वही तत्काल प्रभाव से पटवारी जागेश तेकाम का स्थानांतरण बीजाडांडी ब्लॉक के अंतर्गत जमठार मानिकसरा मैं तीन दिवस के अंदर आदेश पारित किया गया, जिसमें अनुविभागीय अधिकारी निवास के द्वारा किसानों की शिकायतों पर गंभीरता से लेते हुए स्थानांतरण जमठार मानकसर किया गया है एवं शिकायतों की जांच के आदेश भी दिये गए जो जाँच जारी है। 
       वही नारायणगंज तहसीलदार देवी प्रसाद चक्रवर्ती का कहना है की किसान के द्वारा दी गई शिकायत की जांच जारी रही है जाँच में दोषी पाये जाने पर कार्यवाही की जायेगी। 

रेवांचल एक्सप्रेस संवाददाता अनिल रजक नारायणगंज

No comments:

Post a Comment