खबर का असर: पीने लायक हुआ पानी, बिगड़े हैंडपंपो सुधारने पहुँचा विभाग - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, June 2, 2020

खबर का असर: पीने लायक हुआ पानी, बिगड़े हैंडपंपो सुधारने पहुँचा विभाग

खबर का हुआ असर बिगड़े हैंडपंपो सुधारने पहुँचा विभाग, उगल रहा था जंग वाला पानी जिसे सुधार कार्य के लिए पहुंची टीम


     रेवांचल टाइम पर कल हुई प्रकाशित  खबर को देखते हुए पी एच ई अधिकारी कर्मचारी तत्काल मामले को संज्ञान में लेते हुए ग्राम पंचायत माँद क्षेत्र के अतरिया ग्राम में लगे हैंड पंप उगल रहे थे जंग वाला वही जंग वाला पानी के लिए मजबूर थे ग्रामीण रेवांचल टाइम्स की खबर प्रकाशित के पश्चात उन हैंडपंपों को सुधार कार्य किया गया हैंड पम्पों सुधारते ही शुद्ध जल निकलना चालू हुआ जिससे ग्रामीणों के चेहरे में खुसी नजर आई।

सरपंच अशोक उईके
        रेवांचल टाइम्स में खबर प्रकाशित होने के बाद जिले के अधिकारियों ने संज्ञान में लेते हुए ग्राम में आज जितने भी हैंडपंप खराब थे सभी को सुधार कार्य किया गया एवं जो नालों से जंग वाला पानी निकल रहा था उससे अब साफ पानी निकलना चालू हो गया रेवांचल टाइम्स के संवाददाता को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं जो हमारी समस्याएं को  प्रकाशित करने के बाद ही पीएचई विभाग के द्वारा सभी हैंडपंपों को सुधार कर शुद्ध जल देने का कृपा की है।


 शिवशक्ति पटेल ग्रामीण
         हम लोग कई दिनों से खराब पानी पी रहे थे और सभी कार्यो में भी उसका उपयोग किया करते थे ये समस्या कई दिनो से थी और पानी को लेकर बहुत परेशानी थी पानी की समस्या को लेकर हम लोगो ने अनेको बार सरपँच से लेकर अधिकारियों जनप्रतिनिधियों को बतलाया पर कोई नही सुना पर रेवांचल टाइम्स ने हमारी खबर प्रकाशित करने के बाद ही प्रशासन ने संज्ञान में लेते हुए सभी हैंडपंपों को सुधार कर दिया गया आपको धन्यवाद।

रेवांचल टाइम्स से राकेश पटेल अंजनियां की खबर

No comments:

Post a Comment