युवक से सपना चौधरी के गाने पर करवाया डांस, दरोगा लाइन हाजिर - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, May 3, 2020

युवक से सपना चौधरी के गाने पर करवाया डांस, दरोगा लाइन हाजिर

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में मंदबुद्धि युवक का पुलिस चौकी के अंदर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चौकी प्रभारी और महिला कॉन्स्टेबल सहित पुलिस स्टाफ ने युवक से ठुमके लगवाते हुए दिख रहे हैं. मामला सामने आने के बाद एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि अनुशासनहीनता को लेकर चौकी इंचार्ज विश्वनाथ मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

युवक के डांस का लुत्फ उठाते रहे पुलिसकर्मी
लॉकडाउन में इटावा की एक पुलिस चौकी में सपना चौधरी के गाने पर एक मंदबुद्धि युवक से पुलिस ने चौकी में ड्यूटी के दौरान जमकर ठुमके लगवाए. चौकी में मौजूद चौकी प्रभारी विश्वनाथ मिश्रा के साथ महिला आरक्षी संजना सहित पुलिस स्टाफ ने सपना के गाने पर नाच रहे व्यक्ति के डांस का लुत्फ उठाया. साथ ही व्यक्ति के डांस का वीडियो भी बनाती नजर आई. इटावा पुलिस वीडियो शोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है.
एसएसपी ने की कार्रवाई
वायरल इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी सिटी रामयश सिंह ने चौकी में डांस के वीडियो वायरल पर सीओ सदर को जांच सौंपी है. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं, एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि अनुशासनहीनता को लेकर चौकी इंचार्ज विश्वनाथ मिश्रा को पुलिस लाइन स्थान्तरित कर दिया गया है.

No comments:

Post a Comment