महुआ के पेड़ से इंजिनियर को बाधने वाले मजदूरों को उकसाने वाले पर मामला कायम, निलंबित भी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, May 14, 2020

महुआ के पेड़ से इंजिनियर को बाधने वाले मजदूरों को उकसाने वाले पर मामला कायम, निलंबित भी

बंधक बनाए जाने के विरोध में इंजीनियर संघ ने कलेक्टर मंडला के नाम सौपा ज्ञापन. जिस पर कार्यवाही की गयी है और आरोपी मजदूरों को उकसाने वाले  पर मामला कायम किया गया है 


WhatsApp%2BImage%2B2020-05-14%2Bat%2B5.39.39%2BPM

   जनपद पंचायत निवास की ग्राम पंचायत भीखमपुर में विगत दिवस उपयंत्री सरपंच, रोज़गार सहायक, एव मेट को महुए के पेड़ में रस्सी से बांध कर बंधक बनाए जाने के विरोध में आज मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनिर्स एसोसिएशन ने मंडला कलेक्ट्रेट आकर आपने संघ के माध्यम से कलेक्टर के नाम सौपा ज्ञापन जिसमे मांग की गई है कि जल्द से जल्द दोषियों के ऊपर शासकीय कार्य मे बाधा पहुँचने का मामला कायम करते हुए दंडात्मक कार्यवाही की माँग की गई है।
            वही उपयंत्री अरबिंद मिश्रा के द्वारा थाना निवास में दोषियों की शिकायत करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई।वही जिले के मुख्यकार्यपालन अधिकारी को लिखित शिकायत करते हुए अवगत कराया गया और उनके साथ लोगो के द्वारा किये गए अभद्र व्यवहार करने वाले के ऊपर कार्यवाही की मांग की गई।
      वही उपयंत्री के द्वारा बताया गया कि हम लोग मैदानी अमले की लोग है जहाँ की हमें जगंल पहाड़ खेत खलिहान आदि जगहों पर कार्यो का निरीक्षण करने हेतु जाना पड़ता है इस दौरान इस घटना को देखते हुई अब हम अपने आपको असुरक्षित मासूस कर रहे ।

No comments:

Post a Comment