सिवनी: कलेक्टर एवं एसपी ने किया कंटेनमेंट क्षेत्र तुमड़ीपार का निरीक्षण - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, May 12, 2020

सिवनी: कलेक्टर एवं एसपी ने किया कंटेनमेंट क्षेत्र तुमड़ीपार का निरीक्षण



       सिवनी 11 मई 20/ घंसौर विकासखण्ड के ग्राम तुमड़ीपार में 27 वर्षीय युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के मद्देनजर मेरे एवं SP श्री कुमार प्रतीक द्वारा सोमवार 11 मई को कन्टेनमेंट क्षेत्र घोषित किए गए ग्राम तुमड़ीपार का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए। अधिकारियों को कन्टेनमेंट क्षेत्र की सीमा को पूरी तहर सील करते हुए उक्त क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति के आवागमन को सख्ती से रोके जाने के निर्देश दिए हैं। इस अवधि में ग्राम में अतिआवश्यक वस्तुओं एवं सेवाओं की आपूर्ति हेतु दल का गठन कर अबाध आपूर्ति के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं । कन्टेनमेंट क्षेत्र में व्यवसायिक गतिविधियों को प्रतिबंधित करते हुए रहवासियों से 14 दिन होम क्वॉरेंटाईन का पालन कराने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए गए। जिसके लिए पुलिस एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों / कर्मचारियों का दल बनाकर निगरानी हेतु निर्देशित किया गया है। होम क्वॉरेंटाईन का पालन न करने वाले व्यक्तियों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

    कलेक्टर एवं एसपी द्वारा घंसौर चिकित्सालय का भी निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया तथा आईसोलेशन सहित अन्य प्रोटोकॉल का अवलोकन में सभी व्यवस्थाऐं सुव्यवस्थित पाई गई । कलेक्टर एवं एसपी द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश भी संबंधित अधिकारियों / कर्मचारियों को दिए गए। जिला प्रशासन द्वारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए युवक के प्रथम सम्पर्क को चिन्हांकित कर क्वॉरेंटाईन करा दिया गया है तथा विशेषज्ञ द्वारा युवक का ईलाज किया जा रहा है तथा वर्तमान में युवक का स्वास्थ्य स्थिर है।

रेवांचल टाइम्स मुकेश जायसवाल की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment