’लाड़ली लक्ष्मी योजना’ के अंतर्गत नेहरू पार्क में हुआ कार्यक्रम बेटियों का मनाया गया जन्मोत्सव - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Wednesday, November 2, 2022

’लाड़ली लक्ष्मी योजना’ के अंतर्गत नेहरू पार्क में हुआ कार्यक्रम बेटियों का मनाया गया जन्मोत्सव




मंडला 2 नवम्बर 2022

मध्यप्रदेश राज्य स्थापना के उपलक्ष्य में प्रदेश के साथ-साथ जिले भर में 1 से 7 नवंबर तक अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में 2 नवंबर को जिला मुख्यालय के नेहरू पार्क में लाड़ली लक्ष्मी योजना के अंतर्गत लाभान्वित हुई बेटियों के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर पूर्व राज्यसभा सांसद सम्पतिया उईके, नगरपालिका अध्यक्ष विनोद कछवाहा, जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश तेकाम, कलेक्टर हर्षिका सिंह, एएसपी गजेन्द्रसिंह कंवर, जिला पंचायत सीईओ रानी बाटड, नगरपालिका उपाध्यक्ष अखिलेश कछवाहा, जनपद मंडला अध्यक्ष सोनू भलावी, महिला मोर्चा के पदाधिकारीगण, जिला एवं जनपद पंचायत सदस्य, बेटियाँ, उनके अभिभावक एवं संबंधित उपस्थित थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगरपालिका अध्यक्ष विनोद कछवाहा ने लाड़ली लक्ष्मी योजना की सभी बेटियों एवं उनके अभिभावकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि अब बेटी हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। कलेक्टर हर्षिका सिंह ने 1 से 7 नवम्बर तक आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी। साथ ही लाड़ली लक्ष्मी 2.0 की सभी को बधाई भी दी। कलेक्टर हर्षिका सिंह ने उपस्थितजनों से बेटियों के जन्म उत्सव पर एक पेड़ लगाने की अपील की है। उन्होंने बताया कि नेहरू पार्क के निचले भाग में लाड़लियों के लिए वाटिका बनाई जा रही है जिसमें बेटियों के जन्म उत्सव पर वृक्षारोपण भी किया जा सकेगा। कार्यक्रम का प्रारंभ कन्यापूजन, दीप प्रज्ज्वलन एवं माल्यार्पण के साथ हुआ। कार्यक्रम का संचालन अखिलेश उपाध्याय ने किया।


No comments:

Post a Comment