कर्मयोगिनी" में आयेंगी फ़िल्म स्टार जयाप्रदा... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, May 18, 2022

कर्मयोगिनी" में आयेंगी फ़िल्म स्टार जयाप्रदा...



रेवांचल टाईम्स - अंकुश एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसायटी द्वारा "कर्मयोगिनी" कार्यक्रम  आयोजित किया जा रहा है जिसमे माया नगरी मुम्बई सुप्रसिद्ध अदाकारा जयाप्रदा शिरकत करेंगी। गौरतलब है कि अंकुश एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा विभिन्न सेंटरों में सिलाई प्रशिक्षण दिया गया है जिसके तहत 9 जून को कर्मयोगिनी कार्यक्रम में अभिनेत्री जयाप्रदा के हस्ते ऐसी लड़की एवं महिला जिहोंने पिछले एक वर्ष से प्रशिक्षण लिया है उन महिलाओं एवं लड़कियों को निशुल्क सिलाई मशीन वितरित की जायेगी। अंकुश एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा विभिन्न सिलाई प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ पिछले वर्ष फरवरी में सुप्रसिद्ध अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी द्वारा किया गया था। उक्त प्रशिक्षण में महिला दिवस के उपलक्ष्य में आँखें फ़िल्म की अभिनेत्री ऋतु शिवपुरी ने प्रशिक्षण केंद्रों में महिलाओं से मुलाक़ात की थी। उक्त कार्यक्रम में अंकुश एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसायटी के सिवनी छिंदवाड़ा परासिया सौसर अमरवाड़ा और बैतूल की महिला सदस्यों को आमंत्रित किया जाएगा। कर्मयोगिनी कार्यक्रम से ही ब्यूटी पार्लर कोर्स का भी शुभारंभ भी किया जाएगा।

अंकुश एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा पूर्व में भी विभिन कार्यक्रम आयोजित किये गए है जिसमे मुंबई फ़िल्म नगरी के कई सुप्रसिद्ध कलाकारों ने शिरकत की है। 

अंकुश एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा गरीबों की मदद, रक्तदान, कोरोना काल मे भी राहगीरों की मदद जैसे समाज सेवी कार्य किये गए हैं। जिसमे निस्वार्थ भाव से अंकुश एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों के आपसी सामंजस्य एवं सहयोग से सेवा की जाती है।

No comments:

Post a Comment