जम्मू में पाकिस्तान का एक और नापाक मंसूबा आया सामने, घुसपैठियों के लिए बनाई सुरंग - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, February 17, 2017

जम्मू में पाकिस्तान का एक और नापाक मंसूबा आया सामने, घुसपैठियों के लिए बनाई सुरंग

जम्मू।पाकिस्तान द्वारा भारत में घुसपैठियों को भेजने के एक खुफिया रास्ते सामने आया है। जम्मू के सांबा इलाके के रामगढ़ सेक्टर में अन्तरराष्ट्रीय सीमा पर तकरीबन 20 मीटर लंबी सुरंग का पता चला है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह सुरंग हाल ही में तैयार किया गया है। पाकिस्तान की तरफ से बने इस सुरंग का मुंह भारत की तरफ खुलता है।  
रामगढ़ में मिली सुरंग
गौरतलब है कि पाकिस्तानी रेंजर्स घुसपैठियों को भारत में भेजने के लिए इस तरह की सुरंग बनाते हैं। सांबा के रामगढ़ सेक्टर में अन्तरराष्ट्रीय सीमा पर बने करीब 20 मीटर लंबी इस सुरंग का मकसद भी यही था, क्योंकि यह बनाया तो पाकिस्तान की तरफ से बनाया गया था और इसका दूसरा सिरा भारत की सीमा में खुलता है। बीएसएफ के मुस्तैद जवानों ने इस सुरंग को खोज निकाला है। आपको बता दें कि पिछले साल भी दो सुरंगों का पता चला था। इस रास्ते से आए आतंकियों को सेना के जवानों ने ढेर कर दिया था।
सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बौखलाया पाकिस्तान
यहां बता दें कि भारत के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बिल्कुल बौखलाया हुआ है। वह हर समय इसी ताक में रहता है कि कब भारत में घुसपैठियों को भेजा जाए। इसमें पाकिस्तानी सेना भी उनकी मदद करती है। खुफिया जानकारी के अनुसार आतंकी सीमा के उस पार से भारतीय सीमा में घुसपैठ की फिराक में हैं।

No comments:

Post a Comment